टर्नियन आईसीओ मंच सिंहावलोकन

Hasil gambar untuk ternion bounty

Ternion एक लाइसेंस प्राप्त डिजिटल विनिमय मंच, फिएट और वाणिज्यिक सेवाओं के प्रवेश द्वार में एकीकृत है। यह बाजार kriptovalyutnogo विकेन्द्रीकृत वित्तीय प्रणाली को आधुनिक वित्तीय सेवाओं को जोड़ने, जो की सुविधा है और यह भी ternion cryptocurrency लाभदायक व्यवसाय के लिए एक वास्तविक समर्थन होने के विकास kriptofinansirovanii में नवाचार को बढ़ावा देने के kriptovom अनुदान के रूप में नवाचार को बढ़ावा देता है और अटकलों पर नहीं पर उपलब्धता विस्तार हो रहा है , लेकिन बाजार की प्राकृतिक ताकतों में।

एक मंच पर नहीं ternion समुदाय है, जो kriptovalyutnyh बाजार प्रणालियों को प्रभावित आज अपने डिजिटल संपत्ति की सुरक्षा, पारंपरिक दलालों द्वारा की स्थापना की तुलना में कम मानकों के साथ kriptoobmenah में आईसीओ द्वारा विश्वास की कमी के रूप में समस्याओं में से कुछ का समाधान करना है, और प्रदर्शन की कठिनाइयों भुगतान विधि के रूप में cryptotipamina।

पारिस्थितिकी तंत्र Ternion 
Ternion पारिस्थितिकी तंत्र सहयोग और एक उपयोगी आदान प्रदान मंच के रूप में Ternion (TRN) का समर्थन करने के तीन घटक होते हैं।

एक्सचेंज 
Ternion परिवर्तन एक समायोज्य मंच, सुलभ और कुशल विनिमय उपयोगकर्ताओं को सक्षम है कि करने के लिए क्रिप्टोग्राफी और एन्क्रिप्शन में एन्क्रिप्टेड एन्क्रिप्शन, फिएट परिवर्तित। एक्सचेंज का मुख्य उद्देश्य क्रिप्टोमोनीटर को एक व्यापक समाधान प्रदान करना है।

टर्नियन भुगतान प्रोसेसर भुगतान 
प्रोसेसर आपूर्तिकर्ताओं और उनके ग्राहकों के बीच भुगतान की सुविधा प्रदान करता है। उपयोगकर्ताओं को एक डेबिट कार्ड प्राप्त होगा जिसे वे भुगतान करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। प्रदाता क्रिप्टो आवंटन मोड या फिएट में संसाधित भुगतान प्राप्त करना चुन सकते हैं।

टर्नियन तरलता निधि 
यह दो अन्य घटकों का मूल है। यह सुनिश्चित करता है कि टीआरएन मुद्रास्फीति टोकन नहीं होता है और प्लेटफार्म टर्नियन के विकास के लिए एकत्रित धन को नहीं बचाएगा।

टर्नियन टीआरएन 
का टोकन एक टोकन है जो ईआरसी 20 के साथ संगत है, जो एक्सचेंज टोकन के लिए शुल्क के भुगतान के मंच पर टर्नन लाभ के रूप में कार्य करता है या टर्नियन एक्सचेंज में स्थानांतरण करता है। इसके अलावा, टोकन सभी ईआरसी 20 अनुपालन मार्करों के साथ संगतता प्रदान करते हैं, जो टर्नियन पारिस्थितिकी तंत्र के सभी उपयोगकर्ताओं को लाभान्वित करते हैं।

टेर्नियन में निवेश क्यों करें?

मंच मोबाइल प्लेटफार्मों और एक वेब अनुप्रयोग के लिए एक आवेदन के माध्यम से उपलब्ध है, जो न केवल संस्थागत खिलाड़ियों के लिए बल्कि सभी खुदरा निवेशकों के लिए उपयुक्त बनाता है।

पारदर्शिता पारदर्शिता और विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए टर्नियन वार्षिक लेनदेन और प्लेटफार्म लेनदेन लेखा परीक्षा आयोजित करेगी, जो भविष्य की प्रगति के लोगों को सूचित करेगी।

टर्नियन एक्सचेंज का एक यूरोपीय वाणिज्यिक लाइसेंस है और त्वरित निरीक्षण के लिए बोर्ड पर ट्रांसमिशन के लिए स्थापित सभी यूरोपीय मानकों के अनुपालन में है।

प्लेटफार्म में एक पूर्ण ग्राहक सेवा है जिसमें अभी भी शीर्ष प्रबंधन शामिल है जो ग्राहकों की मदद करेगा जब उन्हें टर्नियन से संबंधित समस्याएं या समस्याएं होंगी।

पैरामीटर आईसीओ Ternion (TRN संकेत) 
टोकन: TRN 
टोकन प्रोटोकॉल: ERC20 
पूर्ण टोकन: 95,000,000 NRT 
22.5 लाख TRN: एक टोकन अग्रिम बिक्री के वितरण 
आईसीओ के दौरान चिप्स वितरण: 53,500,000 TRN 
दिनांक presale : सक्रिय 28 जून 2018 तक 
यूसीआई की तारीख: 
1 TRN 0.65 अमरीकी डालर: 29 जून से अगस्त 29 विनिमय दर के दौर 
दौर बी, 30 अगस्त , 30 अक्टूबर, विनिमय दर: 1 TRN 2.10 अमरीकी डालर 
पर 1 सी दौर नवंबर, 30 दिसंबर, विनिमय दर: 1 टीआरएन 3.23 अमरीकी डालर

सॉफ़्टवेयर: 5,000,000
हार्डकवर: 65,000,000

Hasil gambar untuk ternion bounty

विस्तृत जानकारी:

वेबसाइट: https://ternion.io
व्हाइट बुक: https://ternion.io/TernionWhitepaper_en.pdf
टेलीग्राम: https: //t.me/TernionOfficial

एथ: 0x4a9957c05f4a2ff75c2FD44Fe026Cf31A9EdcE53

Komentar

Postingan populer dari blog ini

NOLLYCOIN Univesal Coins For African Film Industry

DIRO

Ternion - салттуу жана борбордон ажыратылган каржылоо ортосундагы айырмачылыкты кыскартууга багытталышы