डेकोइन अवलोकन

Hasil gambar untuk decoin bounty

क्रिप्टोग्राफिक नकदी व्यापार वास्तव में महत्वपूर्ण है, कम्प्यूटरीकृत धन की स्थापना विज्ञापन। प्रत्येक व्यापार योग्य संसाधन को ऐसे बाजार की आवश्यकता होती है जहां इसे आदान-प्रदान किया जा सके, और यही वह चीज है जो इन व्यापारों को करती है, वे अपने चरणों के आदर्श पाठ्यक्रमों के आदर्श पाठ्यक्रमों द्वारा उन्नत नकदी व्यवसाय को प्रोत्साहित करते हैं। मनी ट्रेड के डिजिटल रूपों के ब्रह्मांड के अंदर, मूल रूप से दो प्रकार के व्यापार चरण हैं; एकीकृत और विकेन्द्रीकृत। इस आलेख के अभिसरण का बिंदु एकीकृत उन्नत नकदी व्यापार मंच पर है। कुछ एकीकृत व्यापार सामान्य आबादी को चित्रित करने का प्रयास करते हुए सही विपरीत होते हैं; वे क्या बोलते हैं और मूल्यों को अवरुद्ध करने के बीच तत्काल संघर्ष करते हैं। एक साथ व्यापार लाया (उदा। सिक्काबेस, क्रैकेन, बिनेंस, और बहुत आगे।) विज्ञापन suppositions, predisposition समाचार घोषणाओं द्वारा नियंत्रित किया जाता है, टोकन के पंप और डंप। उचित नहीं है या फिर नेटवर्क स्थित है, है ना? यह है
नेटवर्क के उत्साह को बनाए रखने वाले व्यापार को एक साथ लाए जाने के पीछे मौलिक प्रेरणा वास्तव में जरूरी है। सभी वास्तविकता में, मैं हाल ही में डिजिटल मुद्रा विनिमय में शामिल होने पर स्वभावपूर्ण, पूर्वनिर्धारित घोषणा का शिकार रहा हूं, मुझे सिक्का लागत या पोस्टिंग के बारे में संदेशों, नकली और चैनल समाचारों में पंप और डंप स्टेशनों द्वारा अलग-अलग छेड़छाड़ की गई थी। ये वास्तविक मुद्दे हैं जो अक्सर सबसे क्रिप्टोग्राफिक मनी ट्रेड होते हैं। आपको यह बताने से संतुष्ट हूं कि ये सभी डेकोइन प्लेटफॉर्म के साथ अतीत की चीजें होंगी।

Hasil gambar untuk decoin bounty

मुद्रा के उचित वितरण को प्रभावित करते समय क्रिप्टोक्रोपियों की स्वीकार्यता को सुविधाजनक बनाने के उद्देश्य से डेकोइन डेकोइन का परिचय दिया गया था।
डेकोइन ट्रेड एंड एक्सचेंज प्लेटफार्म (डी-टीईपी): 
क्रिप्टोक्रांस की स्वीकृति को सुविधाजनक बनाने के अपने प्रस्ताव को ध्यान में रखते हुए, डेकोइन की टीम ने वैश्विक मंच विकसित करके और कदम उठाए जो राजस्व के वितरण को बढ़ावा देंगे।

एक पीयर-टू-पीयर प्लेटफॉर्म के रूप में पैटर्न, डेकोइन के पारिस्थितिकी तंत्र में डेकोइन ट्रेड एंड एक्सचेंज प्लेटफार्म (डी-टीईपी) है। लाभ वितरण की ज़िम्मेदारी के साथ निहित, डी-टीईपी संभावित निवेशकों को डिजिटल सिक्कों और टोकन को प्रभावी ढंग से पुनर्वितरित करेगा।
क्रेडिट कार्ड: 
डिजिटल मुद्राओं को वापस लेने के साधनों के रूप में उनके फिएट समकक्षों के समान, डेकोइन की टीम एक अद्भुत संभावना - क्रेडिट कार्ड के साथ आई। क्रिप्टोकुरेंसी के फिएट के प्रभावी रूपांतरण के लिए, जब आप अपनी परिवर्तित डिजिटल मुद्राओं को वापस लेना चाहते हैं तो ये कार्ड आसान होंगे।

कार्ड धारकों के पास मनोरंजन जैसे कई प्लेटफार्मों तक पहुंच है और कार्ड का उपयोग करते समय कम लेनदेन दरों का आनंद लेते हैं। कार्ड गोल्ड, प्लैटिनम, बेसिक, ब्लैक एंड सिल्वर फॉर्मेट में आते हैं।
मंच का उपयोग करने वाले लाभ उन अद्भुत सुविधाओं के साथ आता है जिन्हें आप दूर नहीं कर सकते हैं। ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी द्वारा समर्थित डेकोइन प्रति सेकंड 1 मिलियन लेनदेन की लेनदेन के लिए स्केलेबिलिटी प्रदान करता है।

डी-टीईपी मंच आपको प्लेटफॉर्म पर रीयल-टाइम प्रमाणीकरण और बहु ​​परत विकल्पों के रूप में कुशलतापूर्वक व्यापार करने की अनुमति देता है, जो आपके डेटा की सुरक्षा करता है। मंच में सामाजिक व्यापार भी शामिल है जो अन्य उपयोगकर्ताओं को अंतर्दृष्टि प्रदान करता है कि क्रिप्टो व्यापार कैसे किए जाते हैं। इस सुविधा का उपयोग करने वाले व्यापारियों को डेकोइन के टोकन के साथ प्रोत्साहन मिलता है।
Hasil gambar untuk decoin bounty
टोकन वितरण: 
सलाहकार: 2% 
बाउंटी: 2% 
टीम: 2% 
रिजर्व: 16% 
संस्थापक: 18% 
डेकोइन धारक: 60% 
टोकन विनिर्देश

टिकर: डीटीईपी 
प्लेटफ़ॉर्म: डेकोइन ब्लॉकचेन 
एक्सचेंज रेट: 1 डीटीईपी = $ 0.96 यूएसडी 
सॉफ्ट कैप: $ 4 मिलियन अमरीकी डालर 
हार्ड कैप: $ 30 मिलियन अमरीकी डालर 
स्वीकृत: फिएट, बीटीसी और ईटीएच 
पंजीकरण का देश: बुल्गारिया 
प्रतिबंधित: चीन और यूएसए

Hasil gambar untuk decoin bounty


अधिक जानकारी के लिए कृपया नीचे दिए गए लिंक पर जाएं:

Komentar

Postingan populer dari blog ini

NOLLYCOIN Univesal Coins For African Film Industry

DIRO

Ternion - салттуу жана борбордон ажыратылган каржылоо ортосундагы айырмачылыкты кыскартууга багытталышы